Type Here to Get Search Results !

Allahabad High Court : सात साल की सजा भुगत चुके तेजाब फेंकने के आरोपी की जमानत मंजूर

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पीड़िता पर तेजाब फेंकने के आरोपी की 14 साल की कैद में से आधे से अधिक समय जेल में बिताने के बाद जमानत अर्जी स्वीकार कर ली है और जमानत पर रिहा करने का निर्देश दिया है।




यह आदेश न्यायमूर्ति मोहम्मद असलम ने नरेश की अर्जी पर दिया है। मवाना, मेरठ की घटना को लेकर आपराधिक केस में अपर सत्र न्यायाधीश मेरठ ने 14 साल कैद, 50 हजार रुपये की जुर्माने की सजा सुनाई है और जुर्माना राशि पीड़िता के इलाज के लिए देने का निर्देश दिया है।


इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पीड़िता पर तेजाब फेंकने के आरोपी की 14 साल की कैद में से आधे से अधिक समय जेल में बिताने के बाद जमानत अर्जी स्वीकार कर ली है और जमानत पर रिहा करने का निर्देश दिया है। 17 दिसंबर 12 से आरोपी जेल में है और वहीं से जेल अपील दाखिल की है। जिसकी सुनवाई 29 अगस्त को होगी।




यह आदेश न्यायमूर्ति मोहम्मद असलम ने नरेश की अर्जी पर दिया है। मवाना, मेरठ की घटना को लेकर आपराधिक केस में अपर सत्र न्यायाधीश मेरठ ने 14 साल कैद, 50 हजार रुपये की जुर्माने की सजा सुनाई है और जुर्माना राशि पीड़िता के इलाज के लिए देने का निर्देश दिया है, जिसे जेल अपील में चुनौती दी गई है। कोर्ट ने सौदान सिंह केस के आधार पर जमानत पर रिहा करने का निर्देश दिया है। 


from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi | 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies