Type Here to Get Search Results !

India vs Wales Hockey: भारतीय महिला हॉकी टीम की लगातार दूसरी जीत, वेल्स को 3-1 से हराया, वंदना ने किए दो गोल

भारतीय महिला हॉकी टीम ने ग्रुप दौर में लगातार दूसरी जीत हासिल कर ली है। उसने घाना के बाद वेल्स को भी हरा दिया है। अब भारत का मुकाबला दो अगस्त को मेजबान इंग्लैंड से होगा।




India vs Wales Hockey Live: नमस्कार, अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। हॉकी में भारतीय महिला टीम ने वेल्स को 2-1 से हरा दिया। टीम इंडिया की यह लगातार दूसरी जीत है। उसने पहले मैच में घाना को हराया था। भारत का अगला मुकाबला दो अगस्त को मेजबान इंग्लैंड से होगा।

India vs Wales Hockey Live: भारत ने वेल्स को हराया

भारतीय महिला हॉकी टीम अपने दूसरे मैच में वेल्स को 3-1 से हरा दिया। उसके लिए वंदना कटारिया ने दो गोल किए। वहीं, गुरजीत कौर ने एक गोल किया। गुरजीत ने इससे पहले घाना के खिलाफ भी दो गोल किए थे। भारत को मैच में सात पेनल्टी कॉर्नर मिले। उसने तीन पर गोल किए। वहीं, वेल्स ने एक गोल पेनल्टी कॉर्नर पर किया। टीम इंडिया की यह लगातार दूसरी जीत है। उसने पहले मैच में घाना को हराया था। अब ग्रुप में भारत का सामना मेजबान इंग्लैंड से दो अगस्त को होगा। भारत दो मैच में दो जीत के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गया है। उसके छह अंक हैं। वेल्स दो मैच में दो हार के बाद चौथे नंबर पर है।

India vs Wales Hockey Live: चौथे क्वार्टर में भारत ने किया तीसरा गोल

भारत के लिए तीसरा गोल चौथे क्वार्टर में आया। मोनिका के जबरदस्त शॉट गोलपोस्ट की ओर मारा। गेंद अंत समय में वंदना की स्टिक से लगकर गोलपोस्ट में चली गई। वंदना के नाम दूसरा गोल दर्ज हुआ। भारत अब 3-1 से आगे हो गया है।

India vs Wales Hockey Live: वेल्स ने किया पहला गोल, स्कोर 2-1

वेल्स ने तीसरे क्वार्टर में पहला गोल किया। उसके लिए ह्यूज जेना ने पहला गोल किया। अब स्कोर 2-1 हो गया है। मैच जीतने के लिए भारत को चौथे क्वार्टर में अपनी बढ़त को बरकरार रखनी होगी।

India vs Wales Hockey Live: भारत ने दागे दो गोल

पहले क्वार्टर में एक भी गोल नहीं करने वाली टीम इंडिया ने दूसरे क्वार्टर में धमाकेदार वापसी की। उसने वेल्स के खिलाफ दो गोल दागे। भारत के लिए गुरजीत कौर और वंदना कटारिया ने दो गोल दागे।

India vs Wales Hockey Live: पहले क्वार्टर के बाद स्कोर 0-0

पहले क्वार्टर में दोनों टीमें एक भी गोल नहीं कर सकीं। भारत को दो शानदार मौके मिले, लेकिन उसने उसका फायदा नहीं उठाया। भारत को दूसरे क्वार्टर में अपने प्रदर्शन में सुधार करना होगा।



from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi |

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Hollywood Movies