Type Here to Get Search Results !

Agra: इन इलाकों में शाम को नहीं आएगा पानी, आज सुबह ही भरकर रख लें, कल आधे शहर में रहेगा जलसंकट

जोनल पंपिंग स्टेशनों की सफाई के कारण पूरे दिन नहीं होगी जलापूर्ति


आगरा के लोगों को दो दिन पानी के लिए जूझना पड़ सकता है। बृहस्पतिवार शाम को कमला नगर और दयालबाग में पानी की आपूर्ति नहीं होगी। शुक्रवार आधे शहर में जलसंकट रहेगा।आगरा में बृहस्पतिवार की सुबह जल आपूर्ति के समय पानी भरकर रख लें। शाम को बृज विहार, जयराम बाग, कमला नगर पानी की टंकी से जुड़े क्षेत्रों में शाम को जलापूर्ति नहीं हो पाएगी। जलकल विभाग बृज विहार, कमला नगर और जयराम बाग में बनी पानी की ओवरहेड टंकियों की सफाई सुबह शुरू करेगा। 





इससे इन तीनों टंकियों से जुड़े क्षेत्रों सुभाष नगर, कर्मयोगी एन्क्लेव, बृज विहार, शालीमार एन्क्लेव, दयालबाग, मैत्रीबाग, सरला बाग, पंजाबी बाग, राहुल विहार, कमला नगर ब्लॉक ए, बी, सी, डी, ई, एफ में शाम को जलापूर्ति नहीं हो पाएगी। जलकल विभाग ने लोगों से जरूरत के मुताबिक पानी का भंडारण करने की अपील की है।

शुक्रवार को आधे शहर में नहीं आएगा पानी

जलकल विभाग द्वारा ट्रांस यमुना कालोनी में बने 9 वीटी जोनल पंपिंग स्टेशन के भूमिगत जलाशय और जीवनी मंडी वाटरवर्क्स स्थित प्रथम जलकल परिसर के सीडब्ल्यूआर-01 की सफाई 17 जून को कराई जाएगी। 

इस वजह से सुबह से शाम तक इससे जुड़े क्षेत्रों ट्रांसयमुना कालोनी फेस-1, 2, नुनिहाई, कालिंदी विहार, कांशीराम योजना, छत्ता, बेलनगंज, कोतवाली, रकाबगंज, छीपीटोला आदि क्षेत्रों में पेयजल आपूर्ति बाधित रहेगी। छत्ता जोन के अधिशासी अभियंता ने इन क्षेत्रों में रहने वाले लोगों से अपील की है कि वह सप्लाई के दौरान जरूरत का पानी स्टोर कर लें।

टैंकर से पानी लेने के लिए यहां करें फोन

टोल फ्री नंबर    18002702722
कंट्रोल रूम नं.    8192095401
आदित्य कुमार    8192095730
आशीष कुमार    8192095302






from Latest And Breaking Hindi News Headlines, News In Hindi |

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad

Hollywood Movies